बुधवार, 27 मई 2020

जिंदगी में खूब सारे टेंशन है, तो उससे भी ज्यादा हंसी और खुशी की दरकार रहती है ताकि जीवन में हंसने-हंसाने का समा बना रहे। तो फिर देर किस बात की पढ़िए मजेदार जोक्स।


सोनू ने गर्लफ्रेंड से पूछा: तुम चाइनीज जैसी क्यों दिखती हो?

गर्लफ्रेंड: मेरे पापा चीन के थे।

सोनू: तुमने कभी मिलवाया नहीं?

गर्लफ्रेंड: वो अब इस दुनिया में नहीं हैं

सोनू: हां, चाइनीज माल ज्यादा दिन तक टिकता भी कहां है... 

----

अगर कोई लड़की मुझे सौतेला ब्वॉयफ्रेंड बना ले तो

मैं उसे रोज गोल गप्पे खिलाऊंगा...

डॉक्टर- जब तुम तनाव में होते हो क्या करते हो?

मरीज- जी, मंदिर चला जाता हूं...

डॉक्टर- बहुत बढ़िया, ध्यान-व्यान लगाते हो वहां?

मरीज- जी नहीं, लोगों के जूते चप्पल मिक्स कर देता हूं, फिर उन लोगों को देखता रहता हूं...

उनको तनाव में देख कर मेरा तनाव दूर हो जाता है 

------

घर जमाई: आज से मैं रोटी नहीं चावल खाऊंगा। 

सास: ऐसा क्यों?

घर जमाई: मोहल्ले वालों के ताने सुनकर थक गया हूं। रोज कहते हैं कि मैं ससुराल वालों की रोटी तोड़ता हूं

मरीज- ऑपरेशन सही से करियेगा

डॉक्टर- ऐसा क्यों कहा

मरीज- क्यूंकि सर्जन और विसर्जन में थोड़ा सा ही फर्क है।

यदि आपरेशन सही से हो गया तो आप सर्जन

और यदि आपका हाथ हिल गया तो फिर मेरा

विसर्जन

----

लड़को को उस समय

सबसे ज्यादा गुस्सा आता है

जब ऑटो में

2 लड़कियों के बीच में लड़का बैठा हो

तब तीसरी लड़की के आने से

ऑटो वाला बोले भाई तू आगे आजा

 जिस लौंडे कि शादी, उसकी पहली ही गर्लफ्रेंड से हो जाए तो ऐसा लगता है

जैसे बंदा “Try Ball” पर ही आउट हो गया… 

-----

बिना पासवर्ड लगा हुआ

Wi-Fi मिल जाना भी

पिछले जन्म के किसी

पुण्य का ही परिणाम होता है

 एक आदमी किसी College के Toilet में गया...

अंदर टॉयलेट सीट पर बैठा तो सामने दिवार पर लिखा हुआ देखा...

"इतना जोर आगर पढाई में लगाता तो

तू आज किसी अच्छी सीट पर बैठा होता"

-----

पति: तुम्हारे शादी से पहले कितने बॉयफ्रेंड थे?

(पत्नी खामोश रही) पति चिल्लाकर: मैं इस खामोशी को क्या समझूं

पत्नी: हाय रब्बा! गिन तो रही हूं। चिल्ला क्यों रहे हो?

ससुर: अरे दामाद जी, तूफान की क्या खबर है

दामाद: कूलर के आगे सो रही है, कहिए तो बात करा दूं। 

--------

पत्नी- शादी से पहले मेरा फिगर बिल्कुल कोक की बोतल की तरह था। 

रमन- वो तो अब भी है... 

फर्क इतना है कि पहले 300 एमएल की थी, अब डेढ़ लीटर की है...

 

 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

very funny hindi jokes

आजकल के बच्चे कम नंबर लाने पर जान देने के बारे में सोचने लगते हैं.... एक हमारा टाइम था। जब हमारे नंबर देखकर मास्टरसाहब की इच्छा जान देने क...