बुधवार, 27 मई 2020

जोक्स: प्रेमी-प्रेमिका के बीच हुई बातचीत को पढ़कर नहीं रुकेगी आपकी हंसी



साइकिल वाले ने एक आदमी को टक्कर मार दी और बोला-  

भाई साहब आप बहुत किस्मत वाले हो। 

 

आदमी (गुस्से में) - एक तो तूने मुझे टक्कर मारी और ऊपर से मुझे


किस्मत वाला कह रहे हो!

 

साइकिल वाला - देखिए भाई साहब, आज मेरी छुट्टी है तो

साइकिल चला रहा हूं, नहीं तो मैं ट्रक चलाता हूं...!!!

हॉरर फिल्म में जब लड़की को अजीब-अजीब आवाजें सुनाई

देती हैं तो वो ऐसे बोलती है - कौन है वहां?? 

.

.

.

जैसे कि भूत उनको बोलेगा - अरे मैं हूं.... मैगी बना रहा हूं,

खाएगी क्या...!!!

प्रेमी - क्या तुम जानती हो कि संगीत में इतनी शक्ति होती है

कि पानी गरम हो सकता है!

 

प्रेमिका - हां जरूर, क्यों नहीं।

जब तुम्हारा गाना सुन कर मेरा खून खौल सकता है,

तो पानी क्यों नहीं...!!!

 

 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

very funny hindi jokes

आजकल के बच्चे कम नंबर लाने पर जान देने के बारे में सोचने लगते हैं.... एक हमारा टाइम था। जब हमारे नंबर देखकर मास्टरसाहब की इच्छा जान देने क...